रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है

  • जारी करने का समय:2023-08-12 20:05:34
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:565
  • त्वरित विवरण:

    रोमानिया,वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं हैइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को व

लेख सामग्री

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

रोमानियातथ्याङ्क के अनुसार,रोमानियापावर रूपांतरक, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन,रोमानियारूपांतरण वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी पावर प्रदान, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्

ओरस्टियासपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

ज्यादा“ Yn d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है



पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,रोमानियाबक्सा रूपांतरक 500, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

सेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃ the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगे

Power transformer manufacturer

कहाँ बेचाना हैसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा

The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.


रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है



लोड कमिशिंग पर:

कितने?रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

लोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

रोमानियाअन्य उत्पाद जानकारी
  • म्यूनिख-रीम हवाई अड्डामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनआर्थिक दबाव से राहत

    म्यूनिख-रीम हवाई अड्डामोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनआर्थिक दबाव से राहत

  • नूर्नबर्गमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारकिन कारकों पर व्यापक रूप से विचार किया जाना चाहिए

    नूर्नबर्गमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारकिन कारकों पर व्यापक रूप से विचार किया जाना चाहिए

  • नूर्नबर्गस्वयं प्रोपलेड स्कीसर फॉर्क किस्म उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म ट्रैककच्चे माल और उपयोग क्या हैं

    नूर्नबर्गस्वयं प्रोपलेड स्कीसर फॉर्क किस्म उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म ट्रैककच्चे माल और उपयोग क्या हैं

  • नूर्नबर्गघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर8 सामान्य श्रेणियां

    नूर्नबर्गघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटर8 सामान्य श्रेणियां

  • सेरेंदाNameस्थिर कीमत

    सेरेंदाNameस्थिर कीमत

  • ओक्लाहामा शहर12 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पाद का बुनियादी ज्ञान

    ओक्लाहामा शहर12 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पाद का बुनियादी ज्ञान

  • ओक्लाहामा शहरमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डआपूर्ति

    ओक्लाहामा शहरमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डआपूर्ति

  • शि क्यूईकिंगमोबाइल फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजका कार्यान्वयन मानक क्या है

    शि क्यूईकिंगमोबाइल फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजका कार्यान्वयन मानक क्या है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है, रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको रोमानियाRated current of 1600KVA box transformerउत्पादन प्रक्रिया अधिक पूर्ण है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!